# छत्तीसगढ़ सरकारी भर्ती Chhattisgarh Govt Jobs News 2023

 छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरियों JOHAR NEWS के पेज में आपका स्वागत है इस पेज में छत्तीसगढ़ में निकलने वाली सरकारी नौकरियों (Cg Govt Jobs 2023) की न्यूज़ लिस्ट है कृपया सभी जानकारी को ध्यान से पढ़कर ही CG Jobs Kind के लिए आवेदन करें एवं अन्य छ0ग0 सरकारी नौकरियों एवं CG Job Alert की जानकारी ई-मेल से प्राप्त करने के लिए अभी सब्सक्राइब करें। 

NPCIL Recruitment 2023: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने 295 ट्रेड अपरेंटिस पदों पर सीधी भर्ती के लिए रोजगार समाचार अलर्ट (Sarkari Job Alert) जारी किया है।

इस सरकारी जॉब वैकेंसी के इच्छुक सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की NPCIL Job Vacancy 2023 के लिए Online Apply करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ (Official Notification) पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

शैक्षिक योग्यता (Qualification)

ITI Pass, कृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन (Sarkari Naukri Notification) जरूर देखें।


पदों का नाम (Name of Posts)

कुल वैकेंसी - 295 पद


ट्रेड अपरेंटिस

महत्वपूर्ण तिथियाँ (Imp. Dates)

नौकरी प्रकाशित होने की तिथि: 12-01-2023

आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि: 25-01-2023

आयु सीमा (Age Limit & Relaxation)

उम्मीदवार की अधिकतम आयु 24 वर्ष के अंदर होनी चाहिए। कृपया NPCIL Recruitment Age Limit में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।


सिलेक्शन (Selection Process)

इस सरकारी नौकरी में Merit List में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा, NPCIL Vacancy Selection Process की सम्पूर्ण जानकारी के लिए नीचे Official PDF Notification जरूर चेक करें।


सैलरी (Salary Details)

वेतनमान 7700 - 8855/- प्रतिमाह रहेगा, कृपया NPCIL Job Salary संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस सरकारी जॉब का Official Notification जरूर चेक करें 


आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इच्छुक उम्मीदवार Online आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए NPCIL Job Apply Online लिंक पर क्लिक करें, कृपया इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले इस सीधी भर्ती का ऑफीशियल NPCIL Notification जरूर चेक करें।


आवेदन फीस (Application Fees)

No Fees, अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल Notification जरूर चेक करें।


नोट - NPCIL Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप इस सरकारी नौकरी का नोटिफिकेशन देख सकते है, कृपया इस रोजगार समाचार की जानकारी अपने दोस्तों को शेयर करें एवं सरकारी जॉब पाने में उनकी हेल्प करें। अन्य सरकारी नौकरी के फ्री जॉब अलर्ट हिंदी में प्राप्त करने के लिए johar news पर प्रतिदिन विजिट करें।

Post a Comment

0 Comments